टेस्टबुक.कॉम का प्रीमियम फ्री मे प्राप्त करे, कम्पीटेटिव छात्रों के लिये सुनहरा ऑफर

 Testbook.com एक भरोसेमंद परीक्षा तैयारी वेबसाइट है जो भारतीय सरकारी परीक्षाओं के लिए प्रशिक्षण प्रदान करती है। इसमे आप बैंकिंग, एसएससी, रेलवेज, गेट, और यूपीएससी जैसी परीक्षाओं की तैयारी कर सकते हैं। यहाँ पर 26,000+ मॉक टेस्ट्स और लाइव कोचिंग अवेलेबल हैं। अगर आपको और अधिक विस्तारित जानकरी चाहिये, तो आप टेस्टबुक।कॉम की हिन्दी मे लिखी आर्टिकल पढ़ सकते हैं।


इसके अलावा, स्टेट-लेवल एक्ज़ाम्स के लिये भी हिन्दी मॉक टेस्ट्स उपलब्ध हैं। अगर आपको और अधिक विस्तारित जानकारी चाहिए, तो आप Testbook.com की हिंदी में लिखी आलेख पढ़ सकते हैं। इसके अलावा, राज्य स्तर की परीक्षाओं के लिए भी हिंदी मॉक टेस्ट्स उपलब्ध हैं। ये मॉक टेस्ट्स नवीनतम पाठ्यक्रम और परीक्षा पैटर्न के अनुसार तैयार किए गए हैं। Testbook.com के बारे में और अधिक जानकारी के लिए आप यहां जा सकते हैं।


Testbook.com के प्रीमियम सेवाओं को मुफ्त में प्राप्त करने के लिए आप निम्नलिखित तरीकों का उपयोग कर सकते हैं:

  1. Testbook Pass Pro:

    • Testbook Pass Pro एक विशेष सदस्यता है जो आपको मॉक टेस्ट, पिछले साल के पेपर्स, और प्रैक्टिस प्रश्नों का असीमित उपयोग करने की अनुमति देती है1.
    • आप मासिक, वार्षिक, और 2 वर्ष की Pass Pro योजनाओं में से चुन सकते हैं:
      • मासिक Pass Pro: 31 दिनों के लिए ₹449 में (55% छूट)।
      • वार्षिक Pass Pro: 365 दिनों के लिए ₹529 में (74% छूट)।
      • 2 वर्ष Pass Pro: 730 दिनों के लिए ₹699 में (77% छूट)।


टेस्टबुक का फ्री प्रीमियम यहा से ले : रीडेम करने के लिये हमारे पुराने पोस्ट को जरुर देखे 

सभी खातों में डेबिट और क्रेडिट कार्ड लिंक हैं। पोस्ट करते समय सभी खाते काम कर रहे हैं, आप इन खातों का उपयोग करने और सेट अभ्यास करने में सक्षम होंगे। आप खातों की सक्रिय सदस्यता भी देख सकते हैं। आप गूगल पर टेस्टबुक वेबसाइट खोज सकते हैं, इसे अपने जोखिम पर करें। हम आपके काम के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।

2500 से टेस्टबुक के खाते

उपर दिये गये लिंक मी टेस्टबुक की 2500 से अधिक प्रीमियम अकाउंट उपलध है। वे सारे स्टूडेंट जो Adda24x7, Unacademy, और Pathfinder के जैसे साइट Testbook.com का प्रीमियम चाते है वो अकाउंट मे लॉगिन करके इस्तेमाल कर सकते है।

Post a Comment

Previous Next

نموذج الاتصال