Filmora Video Editor का प्रीमियम फ्री मे पाये, दुबारा ऐसा चांस नही मिलेगा

Wondershare Filmora एक प्रसिद्ध वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर है जो आपको क्रिएटिव और प्रोफेशनल वीडियोज बनाने में मदद करता है। इसमें आप ट्रांजिशन, इफेक्ट्स, टाइटल्स, और ऑडियो ट्रैक्स को सीमलेसली कंबाइन कर सकते हैं। फिल्मी दुनिया में चल रहे ट्रेंडिंग टॉपिक्स के साथ जुड़कर आप अपने वीडियोज को और भी इंगेजिंग बना सकते हैं। फिल्मोरा के साथ आप इन ट्रेंडिंग टॉपिक्स को इन्कोर्पोरेट करके अपने वीडियोज को बूस्ट कर सकते हैं। यहाँ कुच ट्रेंडिंग टॉपिक्स हैं जो आपको इन्सपायर कर सकते है।


सोरा: सोरा एक आई मॉडल है जो टेक्स्ट इंस्ट्रक्शन से रियलिस्टिक और इमगीनटीवे वीडियोस क्रिएट कर सकता है। पलवर्ल्ड: पलवर्ल्ड एक मल्टीप्लेयर, ओपन-वर्ल्ड सर्वाइवल क्राफ्टिंग गेम है जिस्मे क्रिएचर कलेक्टिंग और एडवेंचर का यूनिक ब्लेंड है। एनबीए: एनबीए बास्केटबॉल के प्रेमियो के लिए एक महत्वपूर्ण लीग है, जिसका सोशल मीडिया और वीडियो प्लेटफॉर्म पर भी बड़ा प्रभाव होता है।  


वन्डरशेयर फिल्मोरा के प्रीमियम कैसे प्राप्त करे : तरीका जानने के लिए पूरा आर्टिकल पढ़े

Flimora का फ्री प्रीमियम प्राप्त करने के लिये नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करे। वहा आप को वन्डरशेयर फिल्मोरा के प्रीमियम अकाउंट के ईमेल आईडी और पासवर्ड मिल जाएगे। उन ईमेल आईडी और पासवर्ड के साथ आप Wondershare Flimora के अकाउंट के लॉगिन कर सकते है।

फिल्मोरा के प्रीमियम खाते


उपर दिये गये "फिल्मोरा के प्रीमियम खाते" पर क्लिक करे। जैसे ही आप उस क्लिक करते है एक नया विंडो खुल जायेगा। अब उस नए विंडो मे आप वन्डरशेयर फ्लिमोरा विडियो एडिटर के अकाउंट डिटेल्स आपको दिख रहे होंगे, आप अपने वन्डरशेयर फ्लिमोरा मे जाये और किसी भी एक इमेल आईडी और पासवर्ड को वहा उपयोग करे। अब आप फ्लिमोरा के प्रीमियम मेंबर बन गये है।




Post a Comment

Previous Next

نموذج الاتصال